कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का एम्स में निधन

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का एम्स में निधन

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में दिल्ली में निधन, उनके परिवार द्वारा इस बात की पुष्टि हो चुकी है । सीने में दर्द और जिम में वर्कआउट के दौरान गिरने के बाद 10 अगस्त को उन्हें एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया था।

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती हुए अनुभवी हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव का 58 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था और दौड़ते समय सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिम में ट्रेडमिल। उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी भी हुई थी।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का एम्स में निधन

राजू श्रीवास्तव एम्स, दिल्ली में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर थे। 15 दिनों के बाद वेंटिलेटर सपोर्ट पर कॉमेडियन को होश आया। हालांकि, 1 सितंबर को 100 डिग्री तक बुखार होने के बाद, उन्हें फिर से वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था।

श्रीवास्तव ने 1980 के दशक के अंत से मनोरंजन उद्योग में काम किया, और 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो "द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज" के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद उन्हें पहचान मिली। उन्होंने 'मैंने प्यार किया', 'आमदानी' जैसी फिल्मों में अभिनय किया था। अथानी खारचा रुपैया' और 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' आदि शामिल हैं।

Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url
close